Application for fee concession

 सेवा में,

प्रधानाचार्य जी,

गौतम बुद्ध इम्पीरियर स्कूल,

नोएडा,

विषय : पिताजी की नौकरी जाने के कारण से फीस माफी का प्रार्थना-पत्र

आदरणीय महोदय/ महोदया,

सादर निवेदन है कि मैं आपके विद्यालय का दसवीं कक्षा का विद्यार्थी हूँ। इस आर्थिक मंदी के दौर में हमारे परिवार की वित्तीय स्थिति बहुत दयनीय हो चुकी है। कंपनी का व्यवसाय मंदी के कारण बहुत प्रभावित हो गया जिस कारण से कंपनी ने अपने बहुत से कर्मचारियों को निलम्बित कर दिया है।  मुझे मिलाकर हमारे घर में कुल सात सदस्य है जिनका जीवन यापन पिताजी की आय पर होता था। इस कारण से मैं अपनी स्कूल फीस देने में असमर्थ हो रहा हूँ। मेरी आपसे यही प्रार्थना एवं आशा है कि आप इस वर्ष मेरी स्कूली फीस माफ़ करके मुझे बिना रूकावट के पढ़ाई करने का अवसर प्रदान करेंगे।
मुझे उम्मीद है कि आप मेरे परिवार की आर्थिक स्थिति को ध्यान में रखते हुए मुझे सहायता प्रदान करेंगे। अतः मैं सर्वदा आपका आभारी रहूँगा।
धन्यवाद
आपका आज्ञाकारी छात्र

Name

class

Comments

Popular posts from this blog

Is your English curriculum equipping you for trending jobs?

Editing and Ommission

Rare Egypt Stone